link ads

funny jokes|jokes in Hindi| funny jokes with images picture wallpapers 2016


funny jokes




1)एक कुत्ते 🐕 को बिल्ली 🐈 से प्यार 💜 हो गया

पर कुत्ते के घरवालो ने शादी से साफ इन्कार कर दिया ........

तब कुत्ते ने इन्कार की वजह पुछी

.
.
.
.
घरवालो ने उसे जबरदस्त वजह बताईं..........
.
.
.
.
" लडकी को मुछे है !

2)

लड़की पिज़्ज़ा खाते हुए....

रोमांटिक अंदाज़ में...
boyfriend से बोली..

मुझे कुछ ऐसा कहो के...

मेरा दिल जोर से धड़के...

Boyfriend- मेरे पास पैसे नहीं हैं..

jokes 



1)
किरायेदार : जी थारे मकान तो चूहे नाचे से...
.

मकान मालिक ; और 600 रूपिया के सपना चौधरी नाचेगी

2)
एक ताज़ा रिसर्च से..पता चला है, कि...
.
Selfie लेते समय..लड़की का...
.
और
बीड़ी सुलगाते समय..आदमी का...
.
मुंह..एक जैसा हो जाता है.


jokes in Hindi


1)
हँसना तो पड़ेगा............😜😜😜😜
⬇⬇⬇⬇
बॉस👲 ने एक चुलबुली निहायती खूबसूरत👌
सेकेट्री👸 को काम पर रखा......😃😃😃

लेकिन 10 दिन बाद ही उसके बॉस ने 27वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली....

इंस्पेक्टर👮:-
कमरे में उस वक़्त कौन कौन मौजूद था..???
सेकेट्री👸:-जी.......सिर्फ में थी

इंस्पेक्टर👮:-आखिर क्या हुआ.....???
उसने खुदकुशी क्यों की..???

सेकेट्री👸:-सर..वो बहुत ही अच्छे इंसान थे
एक दिन उन्होंने मुझे 2लाख रु
का ड्रेस उपहार में दिया....!!!!
फिर एक दिन उन्होंने मुझे 15लाख
की कीमत वाला हीरो का हार
खरीद कर दिया.........!!!!!
अभी.....
परसों ही वो मेरे लिए 5लाख की
हीरे की अंगूठी लेकर आये थे.....
ये देखिये मेरी ऊँगली में अभी भी
है...........सर...

इंस्पेक्टर👮:-फिर .....??????

सेकेट्री👸:-आज ही उन्होंने मुझे शादी के
लिए प्रपोज़ किया था......

इंस्पेक्टर👮:-ह्म्म्म....तो....???

सेकेट्री👸:-तभी उसी वक़्त मेरे पापा का मुझे
फोन गया........
मेने अपने पापा से अपने बॉस की
तारीफ़ करते हुए कहा............
पापा आप अगर यहां होते तो
देखते कि मेरे बॉस मुझे कितना
प्यार करते है..........
और आप हो कि, मुझे हमेशा यही
कहते रहते हो ,, कि.......
पप्पू बेटा!, लड़की बनकर मत घूमा
कर.........
बस......बॉस ने यह सुना और सीधे
छलांग मार दी..........
😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
.
.
शिक्षा:-
Market में पैसा लगाने से पहले
Product की पूरी जानकारी ले लें...




2)



आम आदमी और बेंच पे पड़ा हुआ इंजिनियर सोते हुए शेर हैं, उंगली मत कर वरना चीर-फाड़ देंगें.

hindi jokes 


1)

एक बिहारी के पीछे...
कुत्ते का बच्चा पड़ गया...

बिहारी भागते हुए चिल्लाया...

"हम तो jio का कार्ड डलवाया हूँ...

ससुरा Vodafone 🐶का
नेटवर्क कैसे पकड़ रहा है...??

2)

ससुर:मेरी बेटी का ख्याल रखना , इसकी आँखों में आंसू ना आने
पाये
.
.
.
दामाद:ठीक है प्याज मैं काट दूंगा पर बर्तन इसे ही धोने होंगे


funny jokes in hindi 


1)
"लड़की: कल मेरा बर्थडे है??
लड़का: एडवांस में हैप्पी बर्थडे.
लड़की: तुम मुझे क्या गिफ्ट दोगे?
लड़का: क्या चाहिये?
लड़की: रिंग ?
लड़का: रिंग दूंगा, पर उठाना मत बैलेंस नहीं है."

2)

अपने बेटे के रिपोर्ट कार्ड पर पिता ने अंगूठा लगाया...

बेटा:- पापा आप तो इंजीनियर हो, फिर ये अंगूठा क्यों लगाया? 😯

पिता:- हरामखोर तेरे नम्बर देखकर टीचर को नहीं लगना चाहिए कि तेरे बाप पढ़ा लिखा है...

jokes hindi 


1)
शादीशुदा पुरुष के लिये
"घरबार"
ही सबकुछ होता है...😚
इसलिये वो या तो
"घर" में पाया जाता है ..😁
या "बार" में..

2)

पुलिस दरवाजा खटखटाते हैं
संता : कोन दरवाजा खटखटा रहा हैं?
पुलिस : हम पुलिस हैं, दरवाजा खोलो!
संताक्यूँ खोलू ?
पुलिसकुछ बात करनी हैं |
संता : तुम लोग कितने हो |
पुलिस : हम हैं |
संता : तो सालों आपस में बात कर लो, मेरे
पास टाइम नहीं है
पुलीस – ” हमें आपके घर की तलाशी लेना है,
सुना है आपके घर में विस्फोटक सामग्री है…. ”
संता – ” खबर तो पक्की है पर अभी वो माइके गयी है

hindi funny jokes 

1)
एक plane तूफान में फँस गया
पायलट ने कहा : किसी को बचने की दुआ आती है क्या ?
एक बाबा खुश होकर बोला : हाँ..मूझे आती है
.
.
.
.
.
पायलट : ठीक है बाबा..आप दुआ कीजिये
एक पैरासूट कम है.


एक plane तूफान में फँस गया
पायलट ने कहा : किसी को बचने की दुआ आती है क्या ?
एक बाबा खुश होकर बोला : हाँ..मूझे आती है
.

.
.
.
.
पायलट : ठीक है बाबा..आप दुआ कीजिये
एक पैरासूट कम है.

2)

एक आदमी खड़े-खड़े चाबी से अपना कान खुजा रहा था।

दूसरा व्यक्ति उसे गौर से देखते हुए बोला-

भाई साहब, आप स्टार्ट नही हो रहे...

तो धक्का लगाऊं ?

funny joks    


1)
कुछ लोग facebook ग्रुप मे ऐड होने के बाद इतने खुश होकर थैंक्यू बोलते है

.
.
.
जैसे बेरोजगारो को सीधे सरकारी
नोकरी मिल गई हो...

2)


शराबी और साँप जितने मर्जी टेढे़ मेढ़े चलें, अपने घर में
वो सीधे ही घुसते हैं।

hindi joks   

1) 
 
एक झूठ जो लगभग हर इन्सान अक्सर बोलता है

:
:
:
:
:
बात पैसौ की नही है

2)


पप्पू (पड़ोसी से) : अंकल, मैं एक लड़की से प्यार करता हूं... कुछ समझ नहीं रहा क्या करूं...

अंकल : तो उसके बाप को कॉफी पिलाने ले जा और शादी की बात कर

पप्पू : अंकल चलिए... कॉफी पीने चलते हैं..


 very funny jokes in hindi   

1)
 
लड़का- हमारा प्रिन्सिपल बहुत खड़ूस और हरामी है..लड़की- तुम जानते हो मैं कौन हूँ??लड़का- नहीं..लड़की- मैं प्रिन्सिपल की बेटी हूँ..लड़का(डरते हुए)- तुम जानती हो मैं कौन हूँ??लड़की- नहीं,लड़का- भगवान का शुक्र है..

2)


खचाखच भरी बस में एक लड़की सफर कर रही थीअचानक ड्राइवर ने ब्रेक माराएक लड़के का हाथ लड़की से छू गयालड़कीआराम से खड़े हो जाओलड़कासॉरीफिर ब्रेक लगा फिर हाथ छू गयालड़कीये आप अच्छा नहीं कर रहे हैंलड़कामैडम इतनी भरी बस में इससे अच्छा हो ही नहीं सकता


 funny jokes with images picture wallpapers 2016

funny jokes with images picture wallpapers 2016

funny jokes with images picture wallpapers 2016

funny jokes with images picture wallpapers 2016

funny jokes with images picture wallpapers 2016



text and image

Popular posts from this blog

मराठी कोडी | Whatsapp marathi kodi and answer

1000+nepali shayari in nepali images font|nepali shayari in nepali words|Nepali Shayari Love Shayari

1000+ Hindi Shayari Image,Hindi Love Shayari SMS with Images