link ads

chutkule | chutkule in hindi|chutkule images pictures wallpaper 2016

chutkule: are you searching hindi chutkule? Yes then you are at right post . in this post, I will share best free chutkule in hindi. You can easily download chutkule hindi me without any hesitation. All these wallpaper of chutkule hindi are the latest funny chutkuleso let’s come to the collection of hindi chutkule wallpaper.


chutkule in hindi

1 आज मैंने अपने आप से पूछा कि जिंदगी कैसे जीनी चाहिए ?
मुझे मेरे *कमरे* ने जवाब दिया कि
*छत ने कहा* – ऊंचा सोंचो
*पंखे ने कहा* – दिमाग ठंडा रक्खो
*घड़ी ने कहा* – समय की कदर करो
*कैलेंडर ने कहा* – वक्त के साथ चलो
*पर्स ने कहा* – भविष्य के लिए बचाओ
*शीशे ने कहा* – अपने आप को देखो
*दीवाल ने कहा* – दूसरों का बोझ बांटो
*खिड़की ने कहा* – अपने देखने का दायरा बढ़ाओ
*फर्श ने कहा* – जमीन से जुड़ कर रहो
.
फिर मैंने बिस्तर की तरफ देखा और *बिस्तर ने कहा* –
,
चादर ओढ़ कर सो जा पागल,
बाकी सब मोह माया है।



chutkle,funny

कहती थी तुम्हारे प्यार मे मैं हर दर्द सह
लूंगी...
मैंने भी चिमटा गरम कर के...हाथ पे लगा दिया...
.
.
.
.
.
दो दिन से बोलचाल बन्द है.



hindi chutkula


कहती थी तुम्हारे प्यार मे मैं हर दर्द सह
लूंगी...
मैंने भी चिमटा गरम कर के...हाथ पे लगा दिया...
.
.
.
.
.
दो दिन से बोलचाल बन्द है.


hindi chutkule in hindi language

आई लव यू से शुरू हुआ किस्सा
.
.
आई फ़ोन की डिमांड पर दम तोड़ गया
गरीब आशिक़


funny chutkule


गर्लफ़्रेंड-आज मेरे पापा ने तुम्हे खाने पर बुलाया है
लडका-वाह यार,अचानक कैसे?
गर्लफ्रेंड-अरे वो श्राद्ध के लिए कौवे नहीं मिल रहे थे,इसलिए

chutkule hindi

बिना पासवर्ड लगा हुआ
Wi-Fi मिल जाना भी
पिछले जन्म के किसी
पुण्य का ही परिणाम होता


chutkule hindi me

पप्पू ने घर का दरवाजा निकाला और कंधे पे रख के बाजार में गया
एक आदमीने पूछा – “ भाई, क्या दरवाजा बेचना है ?”
पप्पू – “नहीं,… ताला खुलवाना है..
चाबी गुम हो गयी है…”
हँसो मत जोक्स अभी बाकी है
आदमी – “अगर घर में चोर घुस जायेगा तो… ??”
पप्पू – “अरे बेवकूफ… !
वो अंदर कैसे जायेगादरवाजा तो मेरे पास है…”



chutkule in hindi

पापा – “बेटा, आज तेरी मम्मी इतनी चुप-चुप क्यों बैठी है ?”
.
👦 बेटा – “मेरी गलती से
.
👨 पापा – “नालायक, ऐसा क्या किया तूने ?”
.
👦 बेटा – “मम्मी ने लिपस्टिक मांगी थी
मैंने गलती सेफेवीकिक दे दी !!!”
.
👨 पापा – “जुग-जुग जियो मेरे लाल
भगवान ऐसा बेटा सबको दे


hindi chutkule


एक दिन भगवान ने एक
आदमी की मेमोरी डिलीट कर दी.
.
फिर उससे पूछा क्या तुम्हें कुछ याद है ?
.
आदमी ने अपनी पत्नी का नाम
बता दिया ….
.
भगवान हंसकर बोले – “पूरा सिस्टम
फॉर्मेट कर दिया पर वायरस फिर
भी रह गया ….

Chutkule

शादी में डी जे वाला अचानक बेहोश होते होते बचा,
क्योकि
.
.
.
एक लडकी ने फरमाइस की
"भैया कोई पतंजलि का रिमिक्स हो तो बजाइये."
जो कानो के लिये हेल्दी हो.




majedar chutkule

जब भी गली में चलो नज़रे झुका के चलो क्यूकी
.
.
ऐसा करने से ना सिर्फ आपकी इज़्ज़त
बढेगी बल्की
गिरे हुए पैसै मिलने के chance भी
बढ़ जाएंगे


chutkule images pictures wallpaper

chutkule images pictures wallpaper 2016

chutkule images pictures wallpaper 2016

chutkule images pictures wallpaper 2016

chutkule images pictures wallpaper 2016

text and image

Popular posts from this blog

मराठी कोडी | Whatsapp marathi kodi and answer

1000+nepali shayari in nepali images font|nepali shayari in nepali words|Nepali Shayari Love Shayari

1000+ Hindi Shayari Image,Hindi Love Shayari SMS with Images