link ads

miss u joke | miss u joke pictures | miss u joke picture sayings wallpaper

miss u joke: are you searching miss u joke pictures ? yes then you are at right post . in this post, I will share best free miss u joke memes. You can easily download miss u  joke picture sayings wallpaper without any hesitation. All these wallpaper of miss u status hindi  are the latest miss u  shayari so let’s come to the collection of funny miss u jokes.


1) Bf~जानू तुम स्कूटी चला रही हो और मैं पीछे बैठा हूँ
सामने कोई गाय जाये तो तुम ब्रेक मारोगी या हॉर्न
मारोगी
GF~सबसे पहले मैं चीख मारूँगी



2) मूझे एक विचार अभी तक सतायें जा रहा है...
की
आदमी जब उपवास ही नही करता
तो
उनको हम जैसी *सुंदर* और * सुशील * पत्नियॉ कैसे मिल जाती है!!??


3)  
हमसे पंगासंता बंता दे दनादन New Joke
संताआज सुबह से बड़ा उल्टा पुल्टा हो रहा है
बंताओये क्या हुआ तैनू
संतासुबह एक बिल्ली मेरा रास्ता काट गयी
बंताफिर क्या हुआ
संताआगे जाके एक्सीडेंट हो गया
बंताकिसका तेरा ?
संतानहीं बिल्ली का
साला हमसे पंगा🍐🍐



4) पति.. ( अपनी पत्नी से )- प्रिये मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ .....
पत्नी - तो क्या मैं आपको नहीं करती ? मै तो तुम्हारे लिये सारी दुनिया से लड सकती हूँ ..
पति- लेकिन तुम तो दिन रात मुझसे ही लडती रहती हो ?
पत्नी - तुम्ही तो मेरी दुनिया हो.......


5) * वो दिन भी दूर नही ,
जब दिवार और बस स्टैंड पर लिखा मिलेगा....
"15 दिन में फेसबुक,
Whatsapp छुड़वाए गारंटी से.


miss u joke pictures | miss u  joke picture sayings wallpaper














text and image

Popular posts from this blog

मराठी कोडी | Whatsapp marathi kodi and answer

1000+nepali shayari in nepali images font|nepali shayari in nepali words|Nepali Shayari Love Shayari

1000+ Hindi Shayari Image,Hindi Love Shayari SMS with Images